आ रहे हैं एलजी के दो धांसू फोन LG Q63 और LG Q83, देखें डिजाइन और खूबियां

0
1 views
आ रहे हैं एलजी के दो धांसू फोन LG Q63 और LG Q83, देखें डिजाइन और खूबियां


नई दिल्ली।
एलजी आने वाले समय में दो धांसू स्मार्टफोन (LG Upcoming Smartphones) लॉन्च करने वाली है, जिनके नाम LG Q63 और LG Q83 हैं। एलजी Q सीरीज का विस्तार करते हुए ये दोनों मोबाइल लॉन्च करेगी। इन दोनों फोन की सबसे बड़ी खासियत ये होगी इनमें कैमरा सेटअप बिल्कुल अलग तरह का दिखेगा और इनमें वॉटरड्रॉप डिस्प्ले देखने को मिलेगा। एलजी के इन दोनों अपकमिंग फोन में रियर कैमरा सेटअप होगा और प्रोसेसर भी जबरदस्त होने की संभावना जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें-OnePlus 8T में आया धांसू अपडेट, बेहतर परफॉर्मेंस का दावा, देखें डीटेल

माना जा रहा है कि अगले साल की शुरुआत में ये दोनों स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए जाएंगे। पिछले महीने एलजी ने LG Q52 स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जो कि परफॉर्मेंस और फीचर्स के मामले में बेहद जबरदस्त था।

ये भी पढ़ें-BSNL ग्राहकों के लिए खुशखबरी! इस तरह फ्री में पाएं सिम कार्ड

डिजाइन और डिस्प्ले
91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में CAD renders के दौरान एलजी के इन स्मार्टफोन्स के डिजाइन की झलक मिली है। इसमें पता चला है कि दोनों ही फोन के डिजाइन बिल्कुल एक जैसे हैं। ऐसे में हो सकता है कि इनदोनों ही स्मार्टफोन्स को या तो LG Q63 के नाम से लॉन्च किया जाएगा या LG Q83 के नाम से। इनके डिजाइन से पता चलता है कि ये फोन एलजी के हालिया लॉन्च LG Velvet जैसे दिखते हैं।

ये भी पढ़ें-Oppo टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस 2020 में दिखेगी नए स्मार्टफोन्स और AR Glass की झलक

LG Q63 और LG Q83 में वॉटरड्रॉप नॉच और हेडफोन जैक के साथ ही राइट साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर है। डिजाइन देखने से लगता है कि ये स्मार्टफोन आईफोन 6 और आईफोन 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स की तरह हैं। एलजी के अपकमिंग LG Q63 और LG Q83 स्मार्टफोन्स में Type-C पोर्ट होंगे और इसमें सिंगल स्पीकर होगा।

ये भी पढ़ें-भारत में कमबैक करने की कोशिश में TikTok, देखें क्या यह संभव है?

LG Q सीरीज का विस्तार
यहां बता दूं कि एलजी के Q सीरीज के मोबाइल्स में ट्रांयगुलर शेप कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, लेकिन LG Q63 और LG Q83 में बिल्कुल अलग कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिनमें प्राइमरी कैमरा का सेंसर काफी बड़ा है और देखने से लगता है कि यह 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। आने वाले समय में इन दोनों स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशंस डीटेल आ जाएगी, जिसके बाद इनकी संभावित कीमत के बारे में भी अंदाजा लगाया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें-10 हजार रुपये घटे Samsung Galaxy S20+ के इस खास एडिशन के दाम, फीचर्स हैं धांसू



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply