एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर पर लगाया शोषण का आरोप, कहा- अब भी सदमें में हूं

0
1 views
एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर पर लगाया शोषण का आरोप, कहा- अब भी सदमें में हूं


नई दिल्लीः अपनी अपकमिंग फिल्म कोका कोला को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी (Mandana Karimi) एक और बयान को लेकर चर्चा में शुमार हुई हैं. हाल ही में मंदाना ने कोका कोला के सेट कर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. ये आरोप उन्होंने किसी अभिनेया या उनके किसी दोस्त पर नहीं बल्कि फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल (Mahendra Dhariwal) पर लगाया है. अभिनेत्री मंदाना करीमी वर्तमान में फिल्म ‘कोका कोला’ में काम कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया है कि फिल्म के सेट पर आखिरी दिन उन्हें प्रताड़ित किया गया था. उन्होंने फिल्म निर्माता पर उनके साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

मंदाना ने सुनाई आपबीती
मंदाना ने यह भी कहा कि शूट के लास्ट दिन काफी कुछ बदल गया था. मंदाना ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा, कोका कोला की शूटिंग के आखिरी दिन मैं सारा काम खत्म कर वापस जाना चाहती थी कि मुझे प्रोड्यूसर ने एक घंटा रूकने के लिए कह दिया. लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी. मंदाना आगे बताती हैं कि मैं जैसे ही वैनिटी वैन पहुंची तो वो प्रोड्यूसर भी जबरन आ गए और मुझ पर चिल्लाने लगे कि मुझे एक घंटा यहां रूकना ही होगा, जबकि वहां सेट पर कोई असिस्टेंट भी नहीं था. उस वक्त मेरी कोरियोग्राफर्स ने मदद की और प्रोड्यूसर को वहां से बाहर किया. मंदाना ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘दिवाली से एक रात पहले ‘कोका कोला’ के सेट पर मुझे खराब बर्ताव का सामना करना पड़ा.’

ये भी पढ़ें-आप भी तो नहीं लगा रहे फर्जी Mask? घर बैठे ऐसे पता करें आपका मास्क असली है या नकली

मंदाना ने कहा, मैं अब भी सदमे में हूं
मंदाना करीमी कहती है, ‘मैं अभी भी इस बात को लेकर सदमे में हूं कि यह कैसे हुआ?’ कोका कोला फिल्म पर हम 1 साल से मेहनत कर रहे हैं और मुझे पता है कि फिल्म का क्रू प्रोफेशनल नहीं है. हम इस प्रकार का काम करते रहते हैं, ताकि काम चलता रहे. शुरुआत से ही मुझे फिल्म के क्रू से समस्या थी. इस फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल पुराने विचारों के व्यक्ति हैं. वह सेट पर डोमिनेटेड रहते थे.

प्रोड्यूसर ने भी लगाई मंदाना पर आरोप
इन आरोपों को लेकर प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने कहा है कि फिल्म के सेट पर मंदाना करीमी का व्यवहार काफी अनप्रोफेशनल था. धारीवाल का कहना है कि उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए लॉकडाउन से पहले मंदाना के साथ 7 लाख रुपये की डील साइन की थी. लेकिन फिर लॉकडाउन के बाद जब शूट‍िंग दोबारा शुरू हुई तो मंदाना नखरे करने लगी. उसने दिल्ली में एक दिन शूट‍िंग के सिलसिले में रुकने के लिए और 2 लाख रुपये की मांग की. वह शाम 7 बजे ही सेट से वापस जाना चाहती थी, लेकिन अभी कुछ शॉट्स बाकी थे, जिसके बाद हमने एक्ट्रेस से एक घंटा और रुकने की अपील की. हम एक्ट्रेस को समझाना चाहते थे लेकिन उसने हमारे वीडियो रिकॉर्ड करने शुरू कर दिए. इतना ही नहीं, प्रोड्यूसर का ये भी कहना है कि इस डेढ़ साल के प्रोजेक्ट के लिए मंदाना करीमी ने 7 लाख के बजाय उनसे 17 लाख रुपये ले लिए हैं. 





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply