कलर कोऑर्डिनेटेड अटायर में दिखे SidNaaz, फैन्स बोले- Same To Same

0
2 views
कलर कोऑर्डिनेटेड अटायर में दिखे SidNaaz, फैन्स बोले- Same To Same


नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के घर में अपनी केमिस्ट्री के साथ लोगों के दिलों पर राज किया था. बिग बॉस 13 तो खत्म हो गया और अब सीजन 14 भी आ गया है, लेकिन अभी भी लोग सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी को भूल नहीं पाए हैं. जब भी ये दोनों कोई फोटो पोस्ट करते हैं या कमेंट करते हैं तो वो तुरंत ही वायरल हो जाता है.

कलर कोऑर्डिनेटर कपड़ों में नजर आए सिडनाज
दोनों को शो खत्म होने के बाद भी काफी बार साथ में स्पॉट किया गया है. इस दिवाली भी दोनों ने फोटो पोस्ट की हैं. दोनों ही इन फोटोज में ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं. दोनों के आउटफिट इतने मैचिंग हैं कि उन पर गोल्ड वर्क भी एक जैसा ही हुआ है. 

शहनाज ने अपने आउटफिट में कैंडिल के साथ पोज किया. वहीं सिद्धार्ध दिवार के सामने पोज देते नजर आए. दोनों ही इंडियन अटायर में काफी अच्छे दिख रहे थे. फैन्स भी इनकी फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ फैन्स ने दोनों के कलर कोऑर्डिनेटेड कपड़ों के बारे में भी अपनी राय रखी है. 

सिद्धार्थ ने पहने मनीष मल्होत्रा के कपड़े
सिद्धार्थ ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘हम सभी मनीष मल्होत्रा क्रिएशन पहनने की चाहत रखते हैं. पर मैं ये कपड़े खरीद नहीं सकता था, लेकिन इस दिवाली मैंने अपनी मनपसंद मनीष मल्होत्रा क्रिएशन पहनी है. सभी को दीपावली की शुभकामनाएं.’

शहनाज गिल ने फैन्स को दी दिवाली की शुभकामनाएं
वहीं शहनाज ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आप और आपके परिवार को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आपके सभी दिन प्यार और उल्लास से भरे रहें. मेरे प्रशंसकों का हार्दिक आभार. इस सूट और झुमके के लिए धन्यवाद… मैं आप सभी से हमेशा प्यार करती रहूंगी.’

बता दें, सिद्धार्थ और शहनाज गिल 10 नवंबर को पंजाब से मुंबई वापस लौटे हैं. उनके एयरपोर्ट पर लौटने का वीडियो काफी वायरल हुआ था. दोनों अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पंजाब गए थे. दोनों ने कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे. 

ये भी पढ़ें: Video: पंजाब में बैलगाड़ी चलाते दिखे Sidharth Shukla, शहनाज गिल ने किया ऐसा कमेंट

 





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply