कोरोना का शिकार हुए एक और ‘Modi’, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से जुड़ा है नाता

0
2 views
कोरोना का शिकार हुए एक और 'Modi', Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से जुड़ा है नाता


नई दिल्लीः  तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हाल ही में 45वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 में आ गया है. इसके पहले हफ्ते में यह शो टॉप-5 से बाहर था. अब खबर है कि सब टीवी के लोकप्रिय शो के प्रोड्यूसर असित मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद असित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है. 

आइसोलेट हुए असित मोदी
असित ने लक्षण महसूस होने पर कोविड-19 का टेस्ट कराया जिसके बाद वे कोरोना पॉजिटिव आए और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. असित ने अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए संपर्क में आने वाले सभी लोगों से सतर्क रहने और प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है. 

 

 

संपर्क में आए लोगों से की ये अपील
असित मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कोविड 19 के कुछ लक्षणों के बाद मैंने अपना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं सभी से अपील करता हूं कि जो भी मेरे सपंर्क में आए हैं वो कोरोना वायरस से जुड़े सभी प्रोटोकॉल का पालन करें. आप मेरी चिंता ना करें, आपके प्यार, प्रार्थना और आशीर्वाद से मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा, आप मस्त, स्वस्थ रहें.’

ये भी पढ़ें-कॉमेडियन Bharti Singh और उनके पति को NCB ने हिरासत में लिया, दोनों पर है ये आरोप

ये सेलेब्स भी हो चुके हैं कोविड-19 पॉजिटिव
मालूम हो कि इससे पहले दबंग 3 के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इनके अलावा तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी से लेकर बच्चन फैमिली भी इस  महामारी की शिकार रह चुकी है. बात अगर टीवी सेलेब्स की करें तो उनमें किरण कुमार, मोहिना कुमारी, पार्थ समथान, कनिका कपूर समेत कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. हालांकि, इन सभी ने कोविड-19 की जंग जीत ली है. 

 





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply