‘खोजने की कोशिश मत करना, मर्जी से आई हूं’… बच्ची की मां प्रेमी संग हुई फरार, CO से गुहार

0
2 views
'खोजने की कोशिश मत करना, मर्जी से आई हूं'... बच्ची की मां प्रेमी संग हुई फरार, CO से गुहार


हाइलाइट्स:

  • यूपी के अमेठी जिले में विवाहिता अपने प्रेमी के संग फरार
  • महिला की एक तीन साल की बच्ची है, पति ने लगाई गुहार
  • फरार महिला की प्रेमी से अकसर फोन पर बातचीत होती थी
  • अमेठी के क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने कार्रवाई के दिए निर्देश

अमेठी
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक विवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र का है। महिला की एक छोटी बच्ची भी है। इस मामले में संग्रामपुर पुलिस पर मुकदमा ना दर्ज करने का आरोप है। महिला के पति ने अमेठी के सीओ से इंसाफ की गुहार लगाई है।

मामला संग्रामपुर क्षेत्र के एक गांव का है। यहां कुलदीप पाल की शादी चार साल पहले रेनू पाल निवासी शिवगढ़ से हुई थी। महिला की एक तीन साल की बेटी भी है। बताया जा रहा है कि महिला की प्रेमी से अकसर फोन पर बातचीत होती थी। जब घर मे कोई नहीं था, उसी दौरान रेनू ने अपने प्रेमी को बुलाया और उसके साथ फरार हो गई। उस समय घर के सभी लोग खेत में काम करने गए थे। जब परिजन वापस घर लौटे तो उनकी बहू घर से गायब मिली। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब उसका कहीं पता नहीं चला तो बेबस पति ने पुलिस के पास नामजद तहरीर दी।

‘खोजने की कोशिश मत करना, अपनी मर्जी से आई हूं’
महिला के पति कुलदीप कुमार पाल ने बताया कि उनकी पत्नी रेनू अपने प्रेमी के साथ चली गई है। उस समय घर पर कोई नहीं था। हमारे घर वाले खेत में काम करने गए थे जब घरवाले खेत से काम करके वापस आए तो पत्नी घर में नहीं मिली। काफी तलाश करने पर पत्नी नहीं मिली, तब हमको एक फोन आया। इसमें उसने कहा कि मुझे खोजने की कोशिश मत करना, मैं अपनी मर्जी से आई हूं। हमारे ससुराल वाले कह रहे हैं कि मेरी बेटी को लाकर दो नहीं तो तुम्हारे घरवालों और तुम्हारे खिलाफ मुकदमा लिखा देंगे।

बताया जा रहा है कि फरार महिला का पति एक हफ्ते से संग्रामपुर थाने के चक्कर लगा रहा था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद थक-हारकर उसने अमेठी सीओ अर्पित कपूर से न्याय की गुहार लगाई। सीओ अमेठी ने बताया कि इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस पर युवक ने कहा कि उसे अब उम्मीद है कि न्याय मिलेगा। अमेठी सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए प्रभारी निरीक्षक संग्रामपुर को निर्देश दिए गए हैं।



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply