क्या दीपिका खुद की गलती का खामियाजा भुगत रही है

0
42 views
Deepika crying on stage, chapak, chapak controvercy
Deepika

ऐसा क्या हुआ कि दीपिका पादुकोण कि इस फिल्म को दर्शकों के द्वारा पूरी तरह से नकार दिया गया, इसका कारण क्या है.

Deepika crying on stage, chapak, chapak controvercy
दीपिका पादुकोण

सेलिब्रिटी गॉसिप:  दीपिका पादुकोण की फिल्म Chapak को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं. यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघर में तानाजी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी.

जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आई थी तो सबको यह उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल करेगी और इस फिल्म का बिजनेस भी जबरदस्त होगा.

कुछ ऐसी ही उम्मीद है बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी लेकर बैठी थी लेकिन इस फिल्म ने जिस तरीके से बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया है उसको देखने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि क्या दीपिका पादुकोण का बुरा वक्त बॉलीवुड में चालू हो गया है.

ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है क्योंकि यह फिल्म अपने सेकंड वीक में घुस चुकी है और इस फिल्म का सेकंड वीक भी अच्छा नहीं रहा. इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 10 दिन हो चुके हैं और इस फिल्म ने अब तक केवल 32 करोड़ 48 लाख रुपए बिजनेस कर पाया है.

इससे पहले दीपिका पूरे बॉलीवुड और फिल्म दर्शकों  की चहेती बनी हुई थी, जिस फिल्म में दीपिका पादुकोण की एंट्री हो जाती थी तो कहा जाता था कि यह फिल्म सुपर डुपर हिट होगी.

लेकिन ऐसा क्या हुआ कि दीपिका पादुकोण कि इस फिल्म को दर्शकों के द्वारा पूरी तरह से नकार दिया गया, इसका कारण क्या है.

आपको क्या लगता है कि दीपिका पादुकोण को अपना वह स्टार्टअप फिर से लाने के लिए कितना मेहनत करना पड़ेगा और क्या वह स्टार्टअप दीपिका को फिर से हासिल हो पाएगा. आप हमें अपने कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं.

   यह भी पढ़ें

 

Please follow and like us:

Leave a Reply