नशे में धुत दारोगा सुनना चाहता था फेवरिट भजन फिर देने लगा गालियां : भजन गायिका का आरोप

0
2 views
नशे में धुत दारोगा सुनना चाहता था फेवरिट भजन फिर देने लगा गालियां : भजन गायिका का आरोप


बरेली: बरेली की भजन गायिका खुशबू शांड‍िल्‍य ने एक दारोगा पर शराब के नशे में मंच पर चढ़कर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. पीड़ित गायिका का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें वह रोते हुए आपबीती बता रही हैं. 

समय खत्म होने के बाद भी गाने का बनाया दवाब 
उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए बताया कि वह अलीगंज थाना के सुदनपुर गांव में धार्म‍िक संकीर्तन में भाग लेने गईं थी. आरोप है कि भजन कार्यक्रम के दौरान गैनी चौकी इंचार्ज मुकेश त्यागी नशे में वहां पहुंचे और कार्यक्रम में मौजूद लोगों को पीटने लगे. इसके बाद उन्‍होंने मंच पर पर्ची भ‍िजवाकर अपने पसंद का भजन गाने को बोला.

यह भी पढ़ें – होटल मालिक के सामने फूट-फूट कर रोने लगी दुल्हन, बोली मेरी तीसरी शादी से बचाओ

खुशबू ने बताया चौकी इंचार्ज के कहने पर उन्होने गाना गाया. लेकिन वह इससे संतुष्‍ट नहीं हुए और मंच पर चढ़कर उनको कथित रूप से अपशब्द कहे. भजन कार्यक्रम खत्म होने के बाद भी नशे में लड़खड़ा रहे दरोगा ने उन पर दो घंटे तक फरमाइशी गाने का दवाब बनाया और ऐसा नहीं करने पर जेल भेजने की धमकी दी. 

गांव वालों की मदद से निकलीं बाहर
भजन गायिका खुशबू के मुताबिक इसके बाद वहां से क‍िसी तरह न‍िकलकर अपनी कार में बैठीं तो दारोगा वहां भी आ गया और उनसे लगातार गाली-गलौज की. साथ ही उन्हें धमकी भी दी. 

यह भी पढ़ें – VIDEO: रंगबाजी ऐसी, कि सीधा तलवार से काट दिया केक

अफसरों से की कार्रवाई की मांग
उन्होंने उसी समय फेसबुक लाइव कर पूरी आपबीती सुनाई औरअफसरों से चौकी इंचार्ज के ख‍िलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई. वीडियो वायरल को अफसरों ने संज्ञान में लिया. 
एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने कहा क‍ि भजन गाय‍िका से चौकी इंचार्ज द्वारा बदसलूकी करने के मामले की जांच सीओ आंवला को सौंप दी गई है. जांच में तथ्‍य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. भजन गाय‍िका खुशबू शांड‍िल्‍य ने अफसरों को ल‍िख‍ित में भी श‍िकायत की है. 

WATCH LIVE TV





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply