बांग्ला एक्टर Soumitra Chatterjee की हालत गंभीर, परिवार ने छोड़ी आस

0
0 views
बांग्ला एक्टर Soumitra Chatterjee की हालत गंभीर, परिवार ने छोड़ी आस


नई दिल्ली: मशहूर बांग्ला एक्टर सौमित्र चटर्जी की हालत काफी गंभीर है. उन्हें कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. सौमत्री चटर्जी का इलाज कर रहे डॉक्टर्स की टीम ने यह जानकारी साझा की है. सौमित्र चटर्जी को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. 

लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं सौमित्र
सौमित्र इस वक्त लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. फिलहाल, डॉकटर्स को कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला है. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि काफी प्रयासों के बावजूद उनका फिजियोलॉजिकल सिस्टम रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है. 

डॉक्टर्स का कहना, हालत में नहीं हो रहा सुधार
डॉक्टर का कहना है कि कोरोना के चलते उनका नर्वस सिस्टम निष्क्रिय सा हो गया है और सभी प्रयास असफल साबित हो रहे हैं. उनके इलाज में स्टेरॉयड, इम्युनोग्लोबुलिन, कार्डियोलॉजी, एंटी-वायरल, थेरेपी इम्यूनोलॉजी का प्रयोग किया जा चुका है. न्यूरोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, कार्डियोलॉजी और क्रिटिकल केयर मेडिसिन के विशेषज्ञों की एक बड़ी टीम ने पिछले 40 दिनों में सौमित्र चटर्जी के स्वास्थ्य का ख्याल रखा है. 

सौमित्रा का परिवार भी हताश हो गया है और सभी ने उम्मीदें छोड़ दी हैं. अभी भी डॉक्टर्स प्रयास कर रहे हैं, लेकिन सौमित्र की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है. 

कोविड पॉजिटिव हुए थे सौमित्र
सत्यजीत रॉय की फिल्म ‘अपुर संसार’ से सौमित्र चटर्जी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 6 अक्टूबर को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी रिपोर्ट तो कोरोना निगेटिव आ गई, लेकिन कई और परेशानिया पैदा हो गईं. 

ये भी पढ़ें: वायलिन वादक टीएन कृष्णन के निधन पर पीएम ने जताया शोक

 





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply