‘बिग बॉस 14’ में दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री चाहते हैं शार्दुल पंडित, लिखा- मां से मिला तो…

0
2 views
'बिग बॉस 14' में दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री चाहते हैं शार्दुल पंडित, लिखा- मां से मिला तो...


शार्दुल पंडित ने ‘बिग बॉस 14’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन 2-3 हफ्ते बाद ही वह बिग बॉस के घर से बेघर हो गए। शार्दुल को अभी भी इस बात का दुख है कि उन्हें उतना दिखने का मौका नहीं मिला, जितना मिलना चाहिए था।

शार्दुल के साथ-साथ रुबीना दिलैक भी बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं, पर कम वोटों के अंतर से शार्दुल बेघर हो गए। हालांकि अब शार्दुल बिग बॉस के घर में दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री चाहते हैं। शार्दुल पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इच्छा जताई है कि वह ‘बिग बॉस 14’ में दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री करना चाहते हैं और अगर मौका मिलता है, तो इस बार वह सब करेंगे जो अब तक नहीं कर पाए थे।

शार्दुल ने ट्वीट में लिखा, ‘कई रिपोर्टर्स ने मुझसे पूछा और मैं यह नहीं कहूंगा कि मेरे साथ इविक्शन में कुछ गड़बड़ की गई या अंगूर खट्टे थे। भले ही ‘बीबी अदालत’ मेरी किस्मत थी, लेकिन फिर फैन्स, चैनल, मेकर्स, क्रिएटिव्स, कास्टिंग और सलमान भाई को तहे दिल से शुक्रिया कहना चाहूंगा और गुजारिश करूंगा कि अगर वाइल्ड कार्ड रिटर्न हो सकता है। जो आवाज भी उठाता है, हंसाता भी है, नाचता भी है, मुद्दों पर खड़ा भी होता है, अब एक नया अंदाज दिखा सकता है जो ना देखा था और ना ही देखा जाएगा। मां से मिलकर नई शक्ति आ गई। हां मैं खुलेआम वाइल्ड कार्ड का मौका मांग रहा हूं। जनता है जनार्दन। तहे दिल से शुक्रिया।’

पढ़ें: Exclusive: ‘बिग बॉस 14’ फेम शार्दुल पंडित को नहीं मिल रहा काम, बोले- कोई सलमान भाई तक पहुंचा दे मेरी बात

कविता कौशिक की भी हुई दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री, फिर शार्दुल की क्यों नहीं?

बता दें कि कविता कौशिक ने भी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन एक ही हफ्ते बाद वह बेघर हो गईं और फिर दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री की। ऐसे में फैन्स भी उम्मीद लगा रहे हैं कि शार्दुल पंडित को भी दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलनी चाहिए। फैन्स ने सोशल मीडिया पर शार्दुल की वाइल्ड कार्ड एंट्री की गुहार लगानी भी शुरू कर दी है।

पढ़ें: Bigg Boss 14: शार्दुल ने जान कुमार को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- वो रात को लाइट बंद होते ही…

कोरियॉग्रफर गीता कपूर ने भी शार्दुल पंडित की बिग बॉस के घर में दोबारा वापसी की कामना की और यह ट्वीट किया:

shardul geeta kapur


शार्दुल पंडित को नहीं मिल रहा काम, यूं की अपील

वहीं हाल ही नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के साथ बातचीत में शार्दुल पंडित ने कहा था कि उन्हें काम की सख्त जरूरत है और अभी उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्होंने कहा था कि उनकी जरूरत और आवाज को सलमान खान और कलर्स चैनल तक पहुंचा दिया जाए। बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ में एजाज़ खान ने भी शार्दुल पंडित की खराब आर्थिक स्थिति के बारे में बात की थी और बताया था कि उनकी मां भी बहुत बीमार हैं, जिनके इलाज के लिए पैसे चाहिए।

Shardul Pandit Exclusive: सलमान सर ने मुझे आखिरी दिन हीरो बना दिया

Shardul Pandit Exclusive: कविता के बारे में शार्दुल ने किया सबसे बड़ा खुलासा



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply