ब्रिटिश और भारतीय कलाकरों को लेकर बना छठ गीत, 15 नवंबर को होगा रिलीज

0
2 views
ब्रिटिश और भारतीय कलाकरों को लेकर बना छठ गीत, 15 नवंबर को होगा रिलीज


पटना/मुंबई: लोक आस्था के महापर्व छठ की महिमा इस बार सात समुद्र पार ब्रिटेन तक पहुंच गई है. यशी फिल्म्स इस बार छठ के मौके पर एक गीत रिलीज कर रहा है, जिसमें ब्रिटिश और भारतीय अभिनेता साथ में दिखाई देंगे.

इस बार निर्देशक और यशी यशराज फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के कंटेंट हेड कुमार सौरव सिन्हा छठी मईया को समर्पित एक गीत ला रहे हैं. यह गीत 15 नवंबर को लंदन में रिलीज होगा. इसमें गोविंद ओझा और पंकज तिवारी ने संगीत दिया है. गीत में अन्वेषा की मधुर आवाज है.

इस वीडियो में ब्रिटिश अभिनेता सैमी जोनास हेनी नजर आने वाले हैं. वीडियो में सोनम नानवानी भी दिखाई देंगी. सौरव सिन्हा ने बताया, “इस गीत के जरिए लंदन में छठ पूजा को दिखाने का प्रयास है. इस गीत के जरिए यह दिखाने की कोशिश की गई है कि इंग्लैंड में रहने वाले भारतीय इसे कैसे मनाते हैं.”

उन्होंने कहा कि इस गीत में दिखाया गया है कि कैसे एक ब्रिटिश पति अपनी भारतीय पत्नी की संस्कृति को अपनाता है और छठ पूजा में हिस्सा लेता है. यह वीडियो विभिन्न संस्कृतियों को एकजुट करेगा और दोनों देशों को करीब लाएगा.

इस वीडियो को लेकर यशी फिल्म्स के निर्माता अभय सिन्हा ने कहा, “हम हमेशा ऐसा कंटेंट बनाने की कोशिश करते हैं, जो एक सामाजिक संदेश लाए.” (इनपुट: IANS)





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply