भाई ने बताई डायरेक्टर प्रभुदेवा के फिजियोथेरेपिस्ट से दूसरी शादी की पूरी कहानी

0
2 views
फिल्म डायरेक्टर प्रभुदेवा.


फिल्म डायरेक्टर प्रभुदेवा.

डांस के बेताज बादशाह से डायरेक्टर तक का सफर तय कर चुके प्रभुदेवा (Prabhudeva) ने डॉक्टर हिमानी से दूसरी शादी कर ली है. लगातार डांस करने के कारण प्रभुदेवा की पीठ और पैरों में खिंचाव आ गया था. इसके बाद फिजियोथेरेपी के दौरान दोनों नजदीकियां बढ़ीं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 21, 2020, 4:17 PM IST

मुंबई. डांस के बेताज बादशाह से डायरेक्टर तक का सफर तय कर चुके प्रभुदेवा (Prabhudeva) की दूसरी शादी को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. बॉलीवुड के गलियारों में उनकी शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. मीडिया में इस तरह की खबरें छप चुकी हैं कि वे अपनी भांजी से विवाह करने जा रहे हैं, लेकिन ये खबरें पूरी तरह से गलत थीं. इस अफवाह के बाद फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर हिमानी (Physiotherapist Dr. Himani) से प्रभुदेवा की शादी की खबर आई. अब उनकी शादी के बारे में पूरी खबर सामने आई है.

ईटाइम्स की खबर के अनुसार, प्रभुदेवा ने डॉक्टर हिमानी से शादी कर ली है. वे मुंबई के साकीनाका में रहती हैं. लगातार डांस करने के कारण प्रभुदेवा की पीठ और पैरों में खिंचाव आ गया था. इससे उबरने के लिए प्रभुदेवा ने डॉक्टर हिमानी से फिजियोथेरेपी कराई थी. फिजियोथेरेपी कराने के दौरान प्रभुदेवा और हिमानी दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ीं.

जब लॉकडाउन के समय दोनों साथ-साथ मार्च में चेन्नई गए और वहां 2 महीने तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद दोनों ने विवाह करने का फैसला किया और मई में ही शादी कर ली. प्रभुदेवा ने अपने चेन्नई वाले घर पर शादी कर ली. माना जा रहा है कि लॉकडाउन के कारण उनके विवाह में बहुत कम लोग शामिल हुए. प्रभुदेवा से विवाह के बाद डॉक्टर हिमानी 2 बार मैसूर में अपने ससुरालवालों से मिल चुकी हैं. इस बारे में जब प्रभुदेवा के भाई राजू सुंदरम से कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने बताया कि, हम अपने भाई (प्रभुदेवा) की शादी से बहुत खुश हैं. प्रभुदेवा की पहली बीवी का नाम रामलता है. पहले विवाह से दोनों के 3 बच्चे थे, लेकिन कैंसर से उनके एक बच्चे की मौत हो गई. प्रभुदेवा जब ऐक्ट्रेस नयनतारा के साथ करीब हुए तो उनकी अपनी वाइफ से दूरियां बढ़ गईं. अब उन्होंने डॉक्टर हिमानी से शादी की है.





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply