मधुर भंडारकर ने करण जौहर और अपूर्व मेहता पर लगाया बड़ा आरोप, एक ट्वीट से मच गया हंगामा

0
1 views
मधुर भंडारकर ने करण जौहर और अपूर्व मेहता पर लगाया बड़ा आरोप, एक ट्वीट से मच गया हंगामा


मधुर भंडारकर, करण जौहर (Photo Credit- @imbhandarkar/@karanjohar/Instagram)

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने ट्वीट करके करण जौहर (Karan Johar) और अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने दोनों पर अपने प्रोजेक्ट बॉलीवुड वाइव्स (Bollywood Wives) का टाइलट चुराने का आरोप लगाया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 20, 2020, 6:50 PM IST

मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) में एक बाद एक कई विवाद देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कह डाला है, जिसकी वजह से हंगामा मच गया है. उन्होंने मशहूर फिल्म मेकर्स करण जौहर (Karan Johar) और अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) पर बड़ा आरोप लगाया है. ये आरोप प्रोजेक्ट का टाइटल हडपने को लेकर है. मधुर भंडारकर ने नाम लेते हुए उन्हें ये टाइटल बदलने की हिदायत दी है इस काम को नैतिक रूप से गलत करार दिया है. उन्होंने ये भी कहा है कि इसे लेकर उनकी करण जौहर और अपूर्व मेहता से बात भी हो चुकी है.

हाल ही में मधुर भंडारकर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘प्रिय करण जौहर आपने और अपूर्व मेहता ने मुझसे वेब के लिए बॉलीवुड वाइव्स टाइटल मांगा था, जिससे मैंने इनकार कर दिया, जैसा कि मेरा प्रोजेक्ट निर्माणाधीन है. ये नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने टाइटल को द फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स के नाम से इस्तेमाल कर लिया. कृपया, मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद मत कीजिए. मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि टाइटल बदल दीजिए.’

बता दें कि नेटफ्लिक्स के लिए हाल ही में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियों को लेकर एक शो तैयार किया गया है. इस वेब रिएलिटी शो का टाइटल है- Lives Of Bollywood Wives… इसका ट्रेलर भी जारी हो चुका है. शो नेटफ्लिक्स पर 27 नवंबर को आएगा. वहीं इसके टाइटल को लेकर मधुर भंडारकर नाराज हो गए हैं और उन्होंने इसके मेकर्स करण और अपूर्व मेहता को इसका टाइटल बदलने की हिदायत दी है.





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply