युजवेंद्र चहल ने की साइकल की सवारी, श्रीलंकाई खिलाड़ी इसुरु उडाना ने किया ट्रोल

0
2 views
युजवेंद्र चहल ने की साइकल की सवारी, श्रीलंकाई खिलाड़ी इसुरु उडाना ने किया ट्रोल


नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। भारतीय टीम दौरे की शुरुआत तीन वनडे इंटरनैशनल मैचों के साथ करेगी। इसके बाद तीन टी20 इंटरनैशनल और चार टेस्ट मैच खेले जाएंगे। युजवेंद्र चहल सीमित ओवरों में भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं।

लेग स्पिनर जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि वह छह सीमित ओवरों के मैच के लिए खुद को फिट रख सकें। सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें आ रही हैं कि मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को वनडे इंटरनैशनल और टी20 इंटरनैशनल में रोटेट किया जाएगा। ऐसे में चहल पर जिम्मेदारी बढ़ सकती है।

चहल सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हैं। वह अपनी प्रैक्टिस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। युजवेंद्र चहल ने इस बार जिम में अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। इसमें वह ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के साथ साइक्लिंग कर रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में चहल के साथी रहे इसुरु उडाना ने इस पर मजेदार कॉमेंट किया है। उडाना के कॉमेंट का अर्थ यही निकल रहा है कि एक्सरसाइजिंग की मशीन की सीट चहल के लिए काफी ऊंची है।

रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने साल 2016 के बाद पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाइ किया था। टीम की कामयाबी में चहल और उडाना दोनों ने अहम भूमिका निभाई थी। बैंगलोर की टीम को एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

चहल सीजन के सबसे कामयाब स्पिनर रहे थे। उन्होंने 21 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं उडाना ने 21.75 के स्ट्राइक रेट से 8 विकेट अपने नाम किए थे।

दोनों खिलाड़ी अगले हफ्ते मैदान पर लौटेंगे। चहल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में उतरेंगे वहीं उडाना कोलंबो किंग्स के लिए लंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए दिखाई देंगे।



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply