वाराणसी: पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

0
1 views
वाराणसी: पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर, 2 पुलिसकर्मी भी घायल


अभिषेक जायसवाल, वाराणसी
पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बिगड़े कानून व्यवस्था के बीच अब वाराणसी पुलिस ऐक्शन में है। वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने सनी सिंह गिरोह के शार्प शूटर मोनू चौहान को एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुए इस एनकाउंटर में चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह को भी गोली लगी है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर के बाद जिले के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए।

50 हजार का है इनामी
सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान 50 हजार का इनामी बदमाश है। शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी।

अस्पताल में हुआ मृत घोषित
सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक ने बताया की एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी बदमाश मोनू चौहान की मौत हुई है जबकि 2 पुलिस के जवान भी घायल है जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply