Home फिल्म समीक्षा सेलिब्रिटी गॉसिप एक आदमी ने मांगा शाहरुख खान का मकान का कमरा भाड़े पर

एक आदमी ने मांगा शाहरुख खान का मकान का कमरा भाड़े पर

43 views
0
Mannat, sahrukh khan
Sahrukh Khan

जब लोग मुंबई घूमने जाते हैं तब वहां लोग गेटवे ऑफ इंडियाजुहूचौपाटी देखते हैं, समुद्र की सैर करते हैं, ओबेरॉय देखते हैं ताज होटल को देखते हैं और उसी के साथ-साथ लोगों की एक चाहत होती है कि बॉलीवुड के सितारों की घरों को भी हम जरूर देखें.

उन्हीं को देखने के लिए लोग खासतौर पर तीन जगहों पर जरूर जाते हैं. पहला है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का घर. जो लोग पहली बार मुंबई आते हैं उनकी चाहत होती है कि वह अमिताभ बच्चन का घर एक बार सामने से देखने को मिले.

Mannat, sahrukh khan
Mannat

उसके बाद यही चाहत लेकर लोग पहुंचते हैं बैंडस्टैंड यानी कि बांद्रा में जहां बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार रहते हैं, एक है सलमान खान जोकि गैलेक्सी अपार्टमेंट पर रहते हैं और दूसरा शाहरुख खान का आलीशान मकान यानि की मन्नत.

Mannat, sahrukh khan
Shahrukh Khan

 

शाहरुख खान ने कहा है कि वह अपने मन्नत का एक कमरा किराए पर दे सकते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर काफी trend कर रहा है जो कि शाहरुख खान ने अपने चाहने वालों से सीधे बात कर रहे हैं और शाहरुख खान उनका जवाब भी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह hastag है-AskSRK. इसी hastag में एक दर्शक ने शाहरुख खान से एक सवाल पूछा कि क्या हमें आपके मकान मन्नत में एक कमरा किराए पर मिल सकता है?

इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि “हां बिल्कुल मिल सकता है.” फिर दर्शक ने एक और सवाल पूछा कि किराया कितना होगा?

 

दर्शक के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने ऐसा जवाब दिया की इस जवाब का कोई तोड़ नहीं. शाहरुख खान ने उस दर्शक को जवाब देते हुए कहा कि “30 साल की कड़ी मेहनत का मेहनताना आपको देना होगा”.

यानी कि शाहरुख खान ने बॉलीवुड को जो 30 साल दिया है और इस 30 सालों में जो मेहनत उन्होंने किया है वही मेहनत आना उस दर्शक को देने को कहा है.

यहां साफ-साफ शाहरुख खान का कहना है कि जो मेहनत इन 30 सालों में मैंने की है जिसके चलते आज मैं मन्नत जैसे मकान पर रहा हूं वही मेहनत आपको भी करना होगा मन्नत जैसे मकान (बांग्ला) पर गाने के लिए.

Please follow and like us:

Leave a Reply