सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ईद 2021 पर हो सकती है रिलीज, ऐसी है मेकर्स की प्लानिंग…

0
2 views
सलमान खान ने फिल्म


सलमान खान ने फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग हाल ही में पूरी की है.

राधे (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर बार-बार अटकलें लगाई जा रही थीं कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. जिसके चलते सलमान खान (Salman Khan) के फैंस काफी दुखी थे. क्योंकि अभी तक उनके फैंस को लग रहा था कि वह सिनेमाघर में फिल्म का धमाका होते नहीं देख सकेंगे.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 21, 2020, 1:33 PM IST

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ का उनके फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan Film) की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मेकर्स फिल्म को साल 2021 की ईद पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म को लेकर बार-बार अटकलें लगाई जा रही थीं कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. जिसके चलते सलमान खान के फैंस काफी दुखी थे. क्योंकि अभी तक उनके फैंस को लग रहा था कि वह सिनेमाघर में फिल्म का धमाका होते नहीं देख सकेंगे.

लेकिन, अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इन सभी अटकलों पर फुल स्टॉप लगा दिया है. उन्होंने शुक्रवार को अपने ट्वीट करते हुए कहा, “राधे को ओटीटी पर रिलीज किए जाने की अटकलें बेबुनियाद हैं. अनुमान लगाया जा रहा था कि सलमान खान अभिनीत राधे सिनेमाघरों में रिलीज न होकर सीधे ओटीटी पर जारी होगी. ये झूठ है. मेकर्स ने स्पष्ट कर दिया है कि राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी. निगाहें 2021 की ईद पर टिकी हैं .”

बता दें, सलमान खान की यह फिल्म पहले इस साल लॉकडाउन से पहले रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन, कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं हो सका. प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा सलमान ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के भी हिस्सा हैं.





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply