साक्षी धोनी ने खोले राज- किसी और का गुस्सा मुझपर उतार देते हैं माही, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता

0
3 views
साक्षी धोनी ने खोले राज- किसी और का गुस्सा मुझपर उतार देते हैं माही, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता


नई दिल्ली
पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की वाइफ साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) ने अपने 32वें जन्मदिन पर गहरे राज को बेनकाब किया। सबसे पहला राज तो यह है कि ‘कैप्टन कूल’ के नाम से मशहूर एमएस धोनी को भी गुस्सा आता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि धोनी अपना गुस्सा कहां उतारते हैं। साक्षी ने यह सब बातें चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) के सोशल पेज पर कीं।

धोनी की आईपीएल फ्रैंचाइजी चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) ने साक्षी का यह वीडियो अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। साक्षी वीडियो में कहती हैं, ‘वह इकलौती ऐसी शख्स हैं, जो एमएस को परेशान कर सकती हैं।’ साथ ही वह बताती हैं, ‘वह कहीं और का गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं, लेकिन मैं उससे ठीक हूं।’ इस वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि क्रिकेट के बारे में कभी भी धोनी से बात नहीं होती।

अपनी बेटी जिवा को लेकर कहा, ‘वह अपने पिता को छोड़कर किसी की भी बात नहीं सुनती। मुझे उसे खाने के लिए 10 बार बोलना पड़ता है। माही की मॉम भी कई बार कहती हैं, लेकिन वह नहीं सुनती है। जब वह (माही) कहते हैं तो एक बार में ही खाना खा लेती है।’


साक्षी ने पति के लंबे बालों की बात करते हुए कहा- यह सौभाग्य से मैंने नहीं देखा, क्योंकि अगर मैं उसे देखती तो कभी उनकी ओर नजर नहीं करती। ऐसे बाल तो जॉन अब्राहम पर अच्छे लगते थे।



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply