Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया के प्यार में पड़े एजाज खान, बोले- ‘इसे मैं साथ बांधकर ले जाऊंगा’

0
1 views
(photo credit: instagram/@colorstv)


(photo credit: instagram/@colorstv)

अब एजाज भी पवित्रा के प्यार में गिरफ्तार होते दिख रहे हैं. यानी पवित्रा पुनिया और एजाज खान (Pavitra Punia Eijaj Khan romance) के बीच अब नजदीकियां बढ़ रही हैं. यही नहीं, एजाज खान ने इस बात को भी कुबूल कर लिया है कि उन्हें पवित्रा से प्यार हो गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 14, 2020, 11:17 AM IST

मुंबईः बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन में एक ना एक लव एंगल जरूर देखने को मिलता है. ऐसे में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी एक लव एंगल शुरू हो चुका है पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaj Khan) के बीच. शुरुआत से ही पवित्रा, एजाज खान को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर करती दिखीं, लेकिन एजाज उनसे दूरी बनाते दिखे. लेकिन, अब एजाज भी पवित्रा के प्यार में गिरफ्तार होते दिख रहे हैं. यानी पवित्रा पुनिया और एजाज खान (Pavitra Punia Eijaj Khan romance) के बीच अब नजदीकियां बढ़ रही हैं. यही नहीं, एजाज खान ने इस बात को भी कुबूल कर लिया है कि उन्हें पवित्रा से प्यार हो गया है.

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बिग बॉस 14 का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें एजाज और पवित्रा के बीच बढ़ती नजदीकियां साफ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते और रोमांस करते भी नजर आ रहे हैं. प्रोमो में एजाज और पवित्रा एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खड़े नजर आ रहे हैं. जहां एजाज, पवित्रा से पूछते हैं कि क्या वह सच में सिंगल हैं, जिसके जवाब में पवित्रा हां कहती हैं.

पवित्रा आगे कहती हैं, कि मैं यहीं हूं, मैं कहीं नहीं जा रही हूं, साथ में खड़ी हूं. एजाज को देख कर अली उनसे पूछते हैं कि आपको क्या हुआ है, आप पवित्रा को ऐसे क्यों देख रहे हैं. इस पर एजाज जवाब देते है कि ‘लग गई.’ वह बताते हैं कि उनके दिल में पवित्रा के लिए भावनाएं शुरू हो गई है. वहीं पवित्रा और एजाज गार्डन एरिया में रोमांस करते दिखते हैं. यही नहीं, अली दोनों को रोमांस करते भी देख लेते हैं, जिस पर घर में भाग-भाग कर सबको ये बात बताने लगते हैं.





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply