Bihar Crime News : बिहार में दिन दहाड़े जूलरी कारोबारी का बेटा किडनैप, मांगी गई एक करोड़ रुपये की फिरौती

0
1 views
Bihar Crime News : बिहार में दिन दहाड़े जूलरी कारोबारी का बेटा किडनैप, मांगी गई एक करोड़ रुपये की फिरौती


हाइलाइट्स:

  • बिहार में दिन दहाड़े अपहरण की वारदात
  • जूलरी कारोबारी का बेटा किडनैप
  • बेगूसराय में कार सवार अपहरणकर्ताओं ने की किडनैपिंग
  • घरवालों से फोन कर मांगी एक करोड़ रुपयों की फिरौती

संदीप कुमार, बेगूसराय:
बिहार में नई सरकार के इकबाल को अपराधी लगातार चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय का है जहां एक जूलरी कारोबारी के बेटे को दिनदहाड़े अगवा कर लिया गया। यही नहीं बच्चे के साथी को भी अपहरणकर्ता उठा ले गए थे। लेकिन बाद में उसे घरवालों को ये बताने के लिए छोड़ दिया गया कि उनके बेटे की जान खतरे में है।

जूलरी कारोबारी का बेटा किडनैप
बेगूसराय जिले के गढ़हारा कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब पता चला कि एक कार में सवार लोगों ने इलाके के बड़े जूलरी कारोबारी के बेटे को किडनैप कर लिया है। रविवार को कारोबारी का 14 साल का बेटा अपने दोस्त के साथ नजदीकी ग्राउंड में क्रिकेट खेलने जा रहा था। इसी दौरान कार सवार चार अपराधियों ने उनका रास्ता लोक लिया और हथियार के दम पर दोनों को अपनी कार में घसीट लिया। थोड़ी दूर जाने के बाद जब अपराधियों ने कारोबारी के बेटेे के साथ अगवा किए उसके दोस्त को सड़क पर छोड़ दिया।

अपहरकर्ताओं के चंगुल से छुटा बच्चा कारोबारी के घर पहुंचा और उसने सारी बात बताई। कारोबारी का 14 वर्षीय बेटा अभी तक अपरहणकर्ताओं के चंगुल में ही है। इसी बीच अपराधियों ने जूलरी कारोबारी को फोन करके बच्चे को छोड़ने के एवज में भारी भरकम फिरौती की मांग की है। कारोबारी के मुताबिक अपराधियों ने फोन कर उनके एक करोड़ रुपये बतौर फिरौती मांगे हैं।

थाने में दर्ज हुआ मामला
किडनैपिंग का मामला सामने आते ही पुलिस हरकत में आई। जूलरी कारोबारी ने गढ़हारा पुलिस ओपी में इसकी एफआईआर दर्ज कराई है। बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार के मुताबिक रविवार की सुबह क्रिकेट खेलने के दौरान कार सवार बदमाशों ने अपहरण की घटना को अंजाम दिया है और परिजनों ने एक करोड़ फिरौती मांगने की बात सामने आई है। फिलहाल सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस की टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है। लेकिन दिनदहाड़े अपहरण की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

बिहार न्यूज: घर में सीसीटीवी लगाया तो शराब माफिया ने किया जानलेवा हमला, पुलिस बता रही जमीन विवाद का मामला

अपहरण से नाराज कारोबारियों ने बंद किया बाजार
उधर किडनैपिंग की इस वारदात के बाद आक्रोश फूटने लगा है। घटना से नाराज कारोबारियों ने पूरे बाजार को ही बंद करा दिया है। वारदात की खबर मिलने के बाद स्थानीय विधायक राम रतन सिंह भी परिजनों से मिलने पहुंचे हैं। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि जूलरी कारोबारी के बेटे को जल्द से जल्द सुरक्षित वापस लाया जाए।

देखें वीडियो

Bihar News: छठ की भक्ति में मस्ती, दिन हो या रात यहां बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, Video देखिए

4 दिन पहले ही एक बच्चे की अगवा कर हत्या
गढ़हारा थाना क्षेत्र में 4 दिन पहले ही दो साल के एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। बाद में उसकी लाश घर के पीछे ही मिली। इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा था। अब एक बार फिर से एक जूलरी कारोबारी के बेटे के अपहरण ने पुलिस पर सुलगते सवाल खड़े कर दिए हैं। इस साल यानि 2020 में कारोबारी लगातार अपराधियों के टार्गेट पर हैं। जिसे में अबतक कारोबारियोंं से कई लूट, लूट के दौरान फायरिंग और हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इस बात को लेकर काराबारियों में आक्रोश और बढ़ चुका है।



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply