52 की उम्र में 26 साल जैसी लगती है सनी देओल की भाभी! देखकर आप दंग रह जाएंगे

0
52 views

Deepti_Bhatnagar, Sunny Deol,bollywood acress

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों की जिंदगी शादी करने के बाद पूरी तरह बदल गई है क्योंकि इन अभिनेत्री ने शादी करने के बाद फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया और पूरी तरह से अपने पारिवारिक जिंदगी पर ध्यान देने लग गई। हम यहाँ बात उस अभिनेत्री की कर रहे हैं जिसने शादी करने के बाद कोई भी फिल्म नहीं की और यह एक्ट्रेस रिलेशन में सनी देओल की भाभी लगती है।

दरअसल हम दीप्ति भटनागर के बारे में बात कर हैं। दीप्ति भटनागर को आप भली-भांति अच्छी तरह से जानते होंगे दीप्ति भटनागर ने अपने करियर की शुरुआत रामशास्त्र फिल्म से की हैं। दीप्ति भटनागर मन और कालिया जैसी फिल्मों में काम की है।आज यह अपना खुद की प्रोडक्शन कंपनी चला रही है।

दीप्ति भटनागर की शादी अपने मनपसंद रणदीप आर्य के साथ हुई है और रणदीप आर्य वीरेंद्र सिंह देओल के बेटे हैं। वीरेंद्र सिंह देओल और धर्मेंद्र आपस में भाई-भाई हैं।

दीप्ति भटनागर की उम्र 30 सितंबर 2019 को 52 वर्ष की हो चुकी है और इनकी तस्वीरों को देखकर आप शायद इनकी उम्र की अंदाजा भी नहीं कर सकते हैं क्योंकि 52 साल की उम्र में 26 साल जैसी लग रही है और इसकी तस्वीरें ही इनका सबूत है। शायद इसीलिए सोशल मीडिया पर भी दीप्ति भटनागर की यह तस्वीरें जोरो शोरो से वायरल हो गई है।

आज दीप्ति भटनागर 2 बच्चो की मां बन गई है इन्होंने 2003 में पहले बेटे शुभ और 2008 में दूसरे बेटे शिव को जन्म दिया। फिलहाल दीप्ति भटनागर अपनी पारिवारिक जिंदगी को अपने पति और बच्चों के साथ काफी अच्छी तरह से सेलिब्रेट कर रही है।

Please follow and like us:

Leave a Reply