Chitrangda के करियर पर पड़ा था सांवले रंग का असर, खोना पड़ा था ये असाइनमेंट

0
1 views
Chitrangda के करियर पर पड़ा था सांवले रंग का असर, खोना पड़ा था ये असाइनमेंट


नई दिल्ली: चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) भले ही अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें सांवले रंग की वजह से भेदभाव का सामना करना पड़ा था. चित्रांगदा ने खुलासा किया कि मॉडलिंग के शुरुआती दिनों में न सिर्फ उनके साथ भेदभाव हुआ, बल्कि उनके हाथों से कई काम भी चले गए. 

पिछले महीने चित्रांगदा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने कहा, ‘मैं सांवली हूं और खुश हूं.’  चित्रांगदा  का ये पोस्ट काफी वायरल हुआ था. लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी थीं.

चित्रांगदा  बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘मैं सांवली रंगत वाली लड़की की तरह जीवन जीने की भावना को जानती हूं. यह कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसे लोग सीधे आपके चेहरे पर कहेंगे. आप केवल इसे समझ सकते हैं. उत्तर भारत में पतले-बढ़ते मैंने ये काफी ज्यादा महसूस किया. ‘ मुंबई आने से पहले चित्रांगदा राजस्थान में रहती थीं.

चित्रांगदा ने यह भी बताया कि कैसे वह अपने रंग के कारण काम भी खो चुकी थीं. उन्होंने कहा, ‘मेरे हाथ से मॉडलिंग असाइनमेंट निकल गया था. यह शुरुआती दिनों में एक एड शूट था. मुझे विशेष रूप से एड शूट से बाहर करने का कारण बताया गया था. कहा गया था कि दो लोगों में से एक चयन हुआ है. सौभाग्य से मेरा एक प्रोडक्ट के लिए ऑडिशन गुलजार साहब ने देखा, वहां से उन्होंने मुझे अपने एक म्यूजिक वीडियो के लिए चुना. तब मुझे एहसास हुआ कि हर कोई यहां गोरे रंग वाले लोगों की तलाश में नहीं रहता है.’

बता दें, चित्रांगदा आखिरी बार सैफ अली खान के साथ ‘बाजार’ में नजर आई थीं. हाल ही में वे ‘घूमकेतु’ में कैमियो करती भी नजर आईं. ये फिल्म अनुराग कश्यप ने बनाई थी. नवाजुद्दीन इसमें मुख्य भूमिका में थे. लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री ने एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया. 

ये भी पढ़ें: ‘सांड की आंख’ की प्रोड्यूसर ने 40 लीटर ब्रेस्ट मिल्क किया डोनेट, ये रही वज

 





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply