Home राज्य भारत की इन 5 शहरों की लड़कियां होती है बेहद खूबसूरत, Most...

भारत की इन 5 शहरों की लड़कियां होती है बेहद खूबसूरत, Most beatiful girls of India

33 views
0
Beautiful girls
Beautiful girls

भारत की इन 5 शहरों की लड़कियां होती है बेहद खूबसूरत

Beautiful girls
Beautiful girls

भारत की महिलाएं बहुत ही ट्रेडिशनल होती है साथ ही डार्क कलर के बाल और सुंदर आंखें उन्हें और भी खूबसूरत बनाते हैं। वे जितनी सुंदर ट्रेडिशनल ड्रेसेस में लगती है उतनी ही सुंदर वेस्टर्न ड्रेसेस में। आज हम आपको बताएंगे भारत के पांच ऐसे शहरों के बारे में जहां की महिलाएं बेहद खूबसूरत होती है।

देहरादून:

Beautiful girls of Dehradun
Beautiful girls of Dehradun

उत्तराखंड की राजधानी और ‘लैंड ऑफ गॉड’ कहलाने वाला देहरादून अपनी खूबसूरती की वजह से पूरे भारत में मशहूर है। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ‘उर्वशी रौतेला’ जिन्हें भारत की तरफ से मिस यूनिवर्स प्रेजेंट में हिस्सा लेने के लिए चुना गया था वे भी देहरादून की रहने वाली है। जब उनसे उनकी खूबसूरती का राज़ पूछा गया तब उन्होंने इसके पीछे का कारण देहरादून की पहाड़ी हवा और पानी को बताया। उन्होंने बताया कि देहरादून का प्राकृतिक वातावरण उन्हें अपनी खूबसूरती बनाए रखने में मदद करता है. देहरादून की महिलाएं खूबसूरत तो होती ही है साथ ही एजुकेटेड और सेल्फ डिपेंडेंट भी होती है। साफ पानी और हिमालयाज की हवा इन महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगाती हैं।

गुवाहाटी:

Beautiful girls of Asam
Beautiful girls of Asam

गुवाहाटी, असम की राजधानी है और साथ ही भारत की सबसे तेजी से विकसित हो रही शहर भी है। ‘अंगूर लता’ जो अपने समय की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस थी वे असम की ही रहने वाली थी। यहां की महिलाओं का कॉन्प्लेक्शन काफी अलग होता है। उनके आकर्षक लुक और उनके नेचर उन्हें काफी अट्रैक्टिव बनाते हैं। यहां की महिलाओं द्वारा पहने जाने वाली ट्रेडिशनल ड्रेसेस में वह हर चीज़ मौजूद होती है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है।

बेंगलुरु:

Beatiful Girl of Bngluru
Beatiful Girl of Bngluru

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भारत की कई बड़ी हस्तियों ने जन्म लिया है। दीपिका पादुकोण और अनुष्का शेट्टी भी बेंगलुरु की ही रहने वाली है। बेंगलुरु को भारत की सिलिकॉन सिटी भी कहा जाता है। बेंगलुरु यहां की खूबसूरत महिलाओं के लिए जाना जाता है। यहां काफी मात्रा में केनेडी गर्ल्स देखने को मिल सकती है जिनकी डार्क ब्राउन स्किन होती है। जिनके फेशियल फीचर्स और लुक उन्हें और भी खूबसूरत बनाते है। बेंगलुरु की डार्क स्किन मॉडल ‘लक्ष्मी मेनन’ को 12 पेज की एडिटोरियल के लिए चुना गया था।

कोलकाता:

Beautiful girls of Kolkata
Beautiful girls of Kolkata

कोलकाता, पश्चिम बंगाल की राजधानी है। यहां की महिलाओं की ट्रेडिशनल ड्रेस साड़ी है। कोलकाता की लड़कियां ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही तरह के वेशभूषा में खूबसूरत लगती है। बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्रियां रानी मुखर्जी, माधुरी दीक्षित, बिपाशा बसु, राइमा सेन आदि कोलकाता की ही रहने वाली है जिन्हें बॉलीवुड में ब्यूटी क्वींस के नाम से जाना जाता है। कोलकाता की लड़कियां खूबसूरत होने के साथ-साथ समझदार भी होती है। इन्हें हम ब्यूटी विद ब्रेन भी कर सकते हैं।

चंडीगढ़:

Beautiful girl of Chandigarh
Beautiful girl of Chandigarh

चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा की राजधानी है।चंडीगढ़ खूबसूरत महिलाओं का घर है। पंजाब की महिलाएं बेहद खूबसूरत होती है वहीं हरियाणा की महिलाएं बहुत स्ट्रांग होती है. उनके लंबे बाल, लंबी हाइट, स्लिम बॉडी और खूबसूरत चेहरा किसी को भी अपनी और आकर्षित कर सकता है। उनका अलग अंदाज और साफ दिल लोगों को उनका दीवाना कर देता है। वे हर तरह की कॉस्ट्यूम में खुद को परफेक्ट दिखाने का तरीका जानती है फिर चाहे वह ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न। मिनिषा लांबा, गुल पनाग और चित्रांगदा सिंह जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस चंडीगढ़ से ही बिलॉन्ग करती हैं।

 

Please follow and like us:

Leave a Reply

%d bloggers like this: