Motorola भारत में लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें डीटेल

0
1 views
Motorola भारत में लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें डीटेल


नई दिल्ली
दुनिया भर में अब 5th जेनेरेशन नेटवर्क यानी 5G का चलन तेजी से बढ़ रहा है। भारत में भी 5G धीरे धीरे पांव पसार रहा है। कई कंपनियां अब इंडिया में अपने 5G हैंडसेट्स लॉन्च कर रही हैं। अब मोटोरोला अपना नया मिड रेंज 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

सबसे सस्ता 5G फोन हो सकता है मोटो G
इस फोन की कीमत से अभी पर्दा नहीं उठा है पर माना जा रहा है यह भारत में सबसे सस्ता 5G फोन हो सकता है। इससे पहले कंपनी मोटो जी 5जी प्लस भी भारत में लॉन्च कर चुकी है। कंपनियां अब भारत में 5G सेगमेंट में कई नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं।

इन ब्रैंड्स से होगी टक्कर
मोटोरोला इस सस्ते 5G फोन के जरिए भारत में रियलमी, शाओमी जैसे ब्रैंड्स को टक्कर देगा वहीं OnePlus N10 5G से भी इस फोन की टक्कर होगी। यह कंपनी एंट्री लेवल 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन है। वनप्लस एन10 5जी बीते 26 अक्टूबर को अमेरिका में लॉन्च किया गया था और सबसे कम कीमत का 5जी फोन है। ऐसे में अब मोटोरोला भी वनप्लस के साथ ही सैमसंग, ऐपल, हुवावे और एमआई को टक्कर देने के लिए सस्ता 5G फोन ला रही है, जिससे इस सेगमेंट में कॉम्पिटिशन और बढ़ जाएगा।

ट्रिपल रियर कैमरा से लैस
Motorola Moto G 5G के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जो कि Samsung GM1 सेंसर के साथ है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर वाला तीसरा कैमरा है।



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply