OnePlus 8T में आया धांसू अपडेट, बेहतर परफॉर्मेंस का दावा, देखें डीटेल

0
2 views
OnePlus 8T में आया धांसू अपडेट, बेहतर परफॉर्मेंस का दावा, देखें डीटेल


नई दिल्ली।
प्रीमियर स्मार्टफोन मेकर वनप्लस ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8T को एक बार फिर अपडेट करने की घोषणा की है, जिसमें कई ऑप्टिमाइजेशंस कर परफॉर्मेंस बेहतर करने का दावा किया गया है। पिछले हफ्ते भी वनप्लस 8टी को अपडेट किया गया था। वनप्लस यूजर्स के लिए यह बड़ी खबर है, जहां वह इस धांसू फोन को अपडेट कर कई तरह की छोटी-बड़ी समस्याओं का समाधान कर बेहतर फीचर्स का मजा ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें-भारत में जल्द लॉन्च होंगे Realme X7 सीरीज के फोन्स, सबसे कम कीमत में 5G फोन!

OnePlus 8T ने OxygenOS 11.0.4.5 को अपडेट किया है, जिसमें भारत में Hot Fix नाम दिया गया है। भारत समेत नॉर्थ अमेरिका और यूरोप के यूजर इस अपडेट का लाभ उठा सकते हैं। वनप्लस 8टी के लेटेस्ट अपडेट में कैमरा और नेटवर्क से जुड़ी कई समस्याओं को फिक्स कर परफॉर्मेंस बेहतर किया गया है।

ये भी पढ़ें-भारत में कमबैक करने की कोशिश में TikTok, देखें क्या यह संभव है?

बेहतरीन फीचर्स से लैस है यह फोन

लेटेस्टट अपडेट में क्या कुछ खास
OnePlus 8T के लेटेस्ट अपडेट में सिस्टम से जुड़ीं कई चीजें ऑप्टिमाइज की गई हैं, जिनमें कॉल स्टैबिलिटी, हीटिंग की समस्या कम करने के लिए पावर कंजम्पशन परफॉर्मेंस को बेहतर किया गया है। साथ ही गेमिंग से जुड़ा अपडेट भी है। वनप्लस के लेटेस्ट अपडेट में लैंडस्केप मोड में फोन के होने के बावजूद बार-बार स्टेटस बार दिखने की समस्या का समाधान किया गया है। साथ ही NFC कनेक्ट करने की प्रॉब्लम भी ठीक कर दी गई है।

ये भी पढ़ें-10 हजार रुपये घटे Samsung Galaxy S20+ के इस खास एडिशन के दाम, फीचर्स हैं धांसू

कैमरा और नेटवर्क सिस्टम बेहतर
OnePlus 8T के लेटेस्ट अपडेट में कंपनी ने कैमरे के इमेजिंग इफेक्ट को ऑप्टिमाइज कर बेहतर शूटिंग एक्सपीरियंस का दावा किया है। साथ ही इमेज स्टैबिलिटी भी बेहतर की गई है। वहीं मोबाइल नेटवर्क कनेक्शन को भी बेहतर किया गया है, जिससे सिग्नल प्रॉब्लम न हो। गेम खेलते समय नेटवर्क इश्यू आने की समस्या को भी इस अपडेट में फिक्स किया गया है।

ये भी पढ़ें-15 हजार से कम के रियलमी, रेडमी, सैमसंग, नोकिया, पोको के ये फोन जबरदस्त, देखें डीटेल

OnePlus 8T Latest Update Performance 2

अपडेट के बाद परफॉर्मेंस होगा बेहतर

पावरफुल है OnePlus 8T
वनप्लस ने इस साल अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8T लॉन्च किया था, जिसमें 6.55 इंच का FHD+ डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हार्ट्ज है। Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस इस फोन को 8 GB और 12GB RAM के साथ ही 256GB स्टोरेज ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है। इस फोन में 48MP का क्वॉड रियर कैमरे के साथ ही 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। Android 11 पर बेस्ड इस फोन में 4500mAh की बैटरी लगी है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply