Oppo टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस 2020 में दिखेगी नए स्मार्टफोन्स और AR Glass की झलक

0
1 views
Oppo टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस 2020 में दिखेगी नए स्मार्टफोन्स और AR Glass की झलक


नई दिल्ली।
अगले हफ्ते ओप्पो (Oppo) अपनी नेक्स्ट जेनरेशन टेक्नॉलजी और ढेरों अडवांस प्रोडक्ट्स से दुनिया को रूबरू कराने जा रही है, जिसमें टीवी, AR (Augmented Reality) ग्लास, स्मार्टफोन्स समेत अन्य हैं। आगामी 17 नवंबर से चीन के शेंझेन में 2020 OPPO Future Technology Conference की शुरुआत हो रही है, जिसमें कंपनी अपने लेटेस्ट इनोवेशन, भविष्य की योजना और रिसर्च एंड डिवेलपमेंट से जुड़ी बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें-BSNL ग्राहकों के लिए खुशखबरी! इस तरह फ्री में पाएं सिम कार्ड

क्या नया आने वाला है?
ओप्पो की तरफ से पहले खबर आई थी कि एनुअल कॉन्फ्रेंस में कंपनी FDF फुल डायमेंशनल पोर्ट्रेट टेक्नॉलजी सिस्टम के साथ ही फुल लिंक कलर मैनेजमेंट सिस्टम और 3 कॉन्सेप्ट प्रोडक्ट्स दुनिया के सामने पेश करेगी। अब ओप्पो ने बताया कि टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस में सेकेंड जेनरेशन Oppo AR glasses से पर्दा उठेगा। यह डिवाइस लोगों की पसंद को ध्यान रखकर बनाई गई है, जो न सिर्फ कंफर्टेबल, बल्कि बेहतरीन फीचर्स के साथ है। इस ऑगमेंटेड रियलिटी ग्लास के लेंस के कॉर्नर में 2 कैमरे लगे होंगे, जिसमें एक कैमरा एआर डिटेक्शन के लिए होगा।

ये भी पढ़ें-OnePlus 8T में आया धांसू अपडेट, बेहतर परफॉर्मेंस का दावा, देखें डीटेल

कई अडवांस फीचर से लैस होगा ओप्पो का सेकेंड जेनरेशन एआर ग्लास

Oppo AR Glass में क्या कुछ खास?
बीते साल दिसंबर में ओप्पो ने अपने टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस में एआर ग्लासेस को दुनिया को सामने पेश किया था, जिसमें 4 लेंस लगे थे। अब सेकेंड जेनरेशन एआर ग्लासेस में डेप्थ सेंसर के साथ ही spatial MIC arrays जैसी खासियत भी होगी। ओप्पो एआर ग्लास voice interaction और 3D सराउंड साउंड सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही इसमें माइक्रोफोन और बटन भी होंगे, जो कि हाव-भाव और वॉयस से कमांड किए जा सकेंगे।

ये भी पढ़ें-15 हजार से कम के रियलमी, रेडमी, सैमसंग, नोकिया, पोको के ये फोन जबरदस्त, देखें डीटेल

ओप्पो की योजना
ओप्पो के आगामी टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस में नए 5G/6G स्मार्टफोन्स के साथ ही बजट स्मार्टफोन, टीवी, वियरेबल्स समेत अन्य धांसू प्रोडक्ट्स के बारे में बताया जाएगा। ओप्पो के फाउंडर और सीईओ चेन मिंगयोंग ने कहा है कि वह रिसर्च एंड डिवेलपमेंट पर अगले साल के दौरान 50 बिलियन युआन खर्च करेंगे।

ये भी पढ़ें-भारत में कमबैक करने की कोशिश में TikTok, देखें क्या यह संभव है?



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply