Poco M3 में सबसे अनोखा बैक पैनल, लीक तस्वीरों से चला पता

0
1 views
Poco M3 में सबसे अनोखा बैक पैनल, लीक तस्वीरों से चला पता


नई दिल्ली
Poco M3 स्मार्टफोन 24 नवंबर को यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही लीक तस्वीरों ओर रिपोर्ट्स से फोन से जुड़ी काफी जानकारी सामने आ चुकी है। कंपनी ने अभी हैंडसेट के नाम के अलावा और कोई खुलासा नहीं किया है।

91mobiles की रिपोर्ट में लेटेस्ट लीक के हवाले से फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पोको एम3 में 6.53 इंच फुल एचडी+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 663 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा इसमें ट्रिपल रियर कैमरे भी दिए जाने की उम्मीद है।

Realme 7 5G में है डाइमेंसिटी 800U चिपसेट, जानें दाम व सारी खासियतें

अब, टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। पोको एम3 की इन तस्वीरों से पता चलता है कि फोन की डिजाइन कैसी होगी। तस्वीरों से खुलासा होता है कि पोको एम3 में वाटरड्रॉप डिस्प्ले, रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और ड्यूल टोन फिनिश मिलेगी। तस्वीरों में फोन के अगले हिस्से पर वाटरड्रॉप नॉच देखी जा सकती है। इस नॉच में सेल्फी कैमरा मौजूद है। हैंडसेट में दांयी तरफ वॉल्यूम बटन के ठीक नीचे किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। वहीं बांयी तरफ सिम ट्रे दी गई है।

पोको एम3 के रियर पैनल पर एक अनोखी ड्यूल-टोन फिनिश है। इसके अलावा पैनल के ऊपर की तरफ एक बड़ा ब्लॉक है जिस पर पोको का लोगो और कैमरा मॉड्यूल है। रियर पर ट्रिपल कैमरे और एलईडी फ्लैश देखे जा सकते हैं। तस्वीरों के मुताबिक, स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और यलो कलर में आएगा।

Xiaomi ने फेस्टिव सीजन में बनाया नया रिकॉर्ड, बेच डाले 1 करोड़ 30 लाख प्रॉडक्ट्स

बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो 6.53 फुल एचडी+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर के अलावा फोन में 4 जीबी रैम हो सकती है। हैंडसेट में 6000mAh बैटरी दी जाने की उम्मीद है जो 18वाट फास्ट चार्ज सपॉर्ट के साथ आएगी।

कैमरे की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा होगा। बाकी कैमरा सेंसर और स्टोरेज ऑप्शन के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। पोको एम3 आने वाले रेडमी नोट 10 4जी का ग्लोबल वर्जन हो सकता है। बता दें कि इन्हीं स्पेसिफिकेशन्स के साथ रेडमी नोट 10 4जी को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट किया गया था।



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply