Home Uncategorised सैफ अली खान को नहीं पसंद आई बेटी सारा की फिल्म ...

सैफ अली खान को नहीं पसंद आई बेटी सारा की फिल्म LOVE AAJ KAL 2 का ट्रेलर

54 views
0
Saif Ali Khan's shocking Reaction On Love Aaj Kal 2 Trailer
Saif Ali Khan's shocking Reaction On Love Aaj Kal 2 Trailer

Saif Ali Khan’s shocking Reaction On Love Aaj Kal 2 Trailer

बॉलीवुड। इन दिनों सैफ अली खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म Tanhaji The Unsung Warrior को लेकर काफी चर्चाओं में है. इस फिल्म में उन्होंने दमदार किरदार निभाया है उदय भान का जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इसी बीच उनकी बेटी यानी कि सारा अली खान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म LOVE AAJ KAL 2 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लॉन्च कर दिया गया है.

Saif Ali Khan's shocking Reaction On Love Aaj Kal 2 Trailer
Saif Ali Khan’s shocking Reaction On Love Aaj Kal 2 Trailer

एक तरफ जहां सैफ अली खान की फिल्म Tanhaji The Unsung Warrior की चर्चा बहुत हो रही है वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी की आने वाली फिल्म LOVE AAJ KAL 2 भी दर्शकों के बीच चर्चा में बनी हुई है. लव आज कल का ट्रेलर जब लांच हुआ तो इस फिल्म की भी चर्चा आजकल सोशल मीडिया पर बहुत हो रही है, और इस ट्रेलर को लगभग मिलाजुला रिएक्शन मिल रहा है.

यानी कि कुछ लोगों को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है तो कुछ लोग इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद काफी कंफ्यूजन है कि आखिर में इम्तियाज अली अपनी इस फिल्म में क्या दिखाना चाहते हैं और कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया है सैफ अली खान ने इस फिल्म को लेकर.

आपको पता ही होगा कि LOVE AAJ KAL 2 फिल्म में सैफ अली खान ने काम किया था और दूसरी फिल्म लव आज कल तू में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने काम किया है जो कि अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

 

सेफ अली खान ने LOVE AAJ KAL 2 फिल्म के पूरी टीम को बधाई दी है और साथ ही साथ उन्होंने इस फिल्म की तुलना अपने पहले वाली फिल्म लव आज कल से करते हुए कहा कि “मेरी पहली वाली फिल्म इस फिल्म से काफी बेहतर थी. इस फिल्म का ट्रेलर मुझे कुछ खास पसंद नहीं आया.” 

 सैफ अली खान के इन शब्दों से लगता है कि उन्हें इस फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आया.यानी कि यहां माना जा सकता है कि सारा अली खान को अपने पापा का ही साथ नहीं मिला उनके आने वाले फिल्म लव आज कल 2 के लिए.

आपका क्या कहना है इस फिल्म के ट्रेलर के बारे में आप सैफ अली खान के बात से सहमत है या नहीं? हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं. 

   यह भी पढ़ें

Please follow and like us:

Leave a Reply