Home फिल्म समीक्षा बॉलीवुड सलमान से पंगा लेकर बर्बाद हुए ये स्टार्स, Salman khan controversy with...

सलमान से पंगा लेकर बर्बाद हुए ये स्टार्स, Salman khan controversy with stars

242 views
1
salman khan and vivek obroy controversy
salman khan and vivek obroy controversy

सलमान से पंगा लेकर बर्बाद हुए ये स्टार्स, Salman khan controversy with stars

salman khan
Salman khan

बॉलीवुड: सलमान खान के गुस्सैल रवैया से सभी वाकिफ हैं। सलमान खान का रुतबा बॉलीवुड में कितना ज्यादा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिसने भी सलमान से पंगा लिया है उसका करियर खत्म हो गया, फिर चाहे वो एक्टर हो या सिंगर। आइए बताते हैं वह कौन से स्टार्स से हैं जिन्होंने सलमान से पंगा लेकर अपना करियर बर्बाद कर लिया।

विवेक ओबेरय:

salman khan and vivek obroy controversy
Salman khan and Vivek obroy controversy

विवेक ओबरॉय और सलमान खान की दुश्मनी जितनी मशहूर है उतनी शायद ही कोई और होगी। और इस दुश्मनी की वजह है लव ट्राएंगल। दरअसल सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय की विवेक ओबरॉय से नजदीकियां बढ़ने लगी थी। और उनके अफेयर की चर्चा रही है जो सलमान खान को जरा भी अच्छी नहीं लगी और इस वजह से सलमान ने विवेक ओबरॉय को धमकी दी। मगर विवेक ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कर दी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर जिसमें उन्होंने बताया कि सलमान ने उन्हें 42 बार फोन करके धमकाया था। बस फिर क्या था फिल्म इंडस्ट्री में विवेक को काम मिलना ही बंद हो गया।

अनुराग कश्यप:

salman khan and anurag kashyap controversy
Salman khan and Anurag kashyap controversy

बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए जाने जाने वाले मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक बार सलमान खान से पंगा लेने की गलती कर दी थी। अनुराग को फिल्म ‘तेरे नाम’ का डायरेक्शन करना था जिसमें सलमान लीड रोल में थें। फिल्म में सलमान का रोल एक यूपी के लड़के का था। मगर अनुराग को लगा कि सलमान का लुक यूपी के लड़के की तरह नहीं है। इसलिए उन्होंने सलमान को अपने छाती के बाल उगाने की सलाह दी थी, जो सलमान को बिल्कुल रास नहीं आई। बस फिर क्या था अनुराग को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया।इ घटना के बाद से सलमान और अनुराग कभी साथ नहीं दिखे।

अरिजीत सिंह:

Arijit singh
Arijit singh

अपनी जादुई आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले सिंगर अरिजीत सिंह को भी सलमान से भिड़ना महंगा पड़ गया। दरअसल मामला एक अवॉर्ड फंक्शन का है जिसमें सलमान होस्ट थें। अरिजीत को बेस्ट सिंगर का अवार्ड देने के लिए जब हरजीत को बुलाया गया तब वो नींद में थें, क्योंकि शो के दौरान उनकी आंख लग गई थी। और जब सलमान ने अरिजीत से स्टेज पर पूछा कि आप सो गए थे क्या? तब अरिजीत ने इस पर बड़े बेरुखी से जवाब दिया था जो सलमान के दिल पर लग गई। बस फिर क्या था सलमान ने अरिजीत को अपने फिल्मों में बैक कर दिया। हालांकि बाद में अरिजीत सिंह ने फेसबुक पर मैसेज लिखकर सलमान से माफी भी मांगी, मगर सलमान का दिल नहीं पिघला।

रेणुका शहाणे:

Renuka Shahane
Renuka Shahane

सलमान की भाभी रेणुका शहाणे ने भी भाई जान से पंगा लेने की गलती कर गई। ब्लैक बक केस मामले में सलमान खान को बरी किए जाने पर जहां सभी सेलेब्रिटीज चुप रहे वही रेणुका ने इस पर अपने फेसबुक पेज के ज़रिए सवाल खड़े किए कि 18 साल तक लंबी कानूनी लड़ाई के बाद भी सलमान को इतनी आसानी से कैसे बरी कर दिया गया। इस घटना के बाद सलमान और रेणुका की दुश्मनी हो गई।

रणवीर कपूर:

salman and raveer kapoor contoversy
Salman and Raveer kapoor contoversy

रणबीर कपूर और सलमान की जिंदगी में एक चीज जो कॉमन है वह कैटरीना कैफ। कभी सलमान, कैटरीना पर फिदा थें। लेकिन जब रणवीर और कैटरीना के प्यार के चर्चे शुरू हो गये तो सलमान खान को यह बात जरा भी रास नहीं आई और मन ही मन वो रणबीर से नफरत करने लगे। यहां तक कि अपनी बहन अर्पिता की शादी के दौरान सलमान ने स्टेज पर कहा भी था कि कैटरीना ने खान की बजाए कपूर सरनेम चुन लिया और तब से रणवीर का कैरियर भी डामाडोल हो गया।

इस बारे में आप क्या कहना चाहते हैं कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें और अगर आपको हमारी यह खबर अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर जरूर करें।बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एवं टेलीविजन से जुड़ी लेटेस्ट एवं रोचक खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फॉलो करें धन्यवाद!

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सुपरस्टार्स की पहली फिल्म और उनकी कमाई
Please follow and like us:

1 COMMENT

Leave a Reply

%d bloggers like this: