Home राष्ट्रीय शाहरुख खान को धर्म पर बोलना पड़ा भारी

शाहरुख खान को धर्म पर बोलना पड़ा भारी

61 views
0
Shah Rukh Khan opens up on religion on sets of Dance Plus 5
Shah Rukh Khan opens up on religion on sets of Dance Plus 5

शाहरुख खान को धर्म पर बोलना पड़ा भारी

Shah Rukh Khan opens up on religion on sets of Dance Plus 5
Shah Rukh Khan opens up on religion on sets of Dance Plus 5

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी दिनों से अपने नई फिल्म के एलान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं अब शाहरुख खान ने धर्म को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है.

शाहरुख खान ने एक बार फिर से धर्म पर खुलकर बोला है. इस बार उन्होंने अपने बच्चों के धर्म को लेकर अपना विचार जाहिर किया है.

दरअसल हाल ही में शाहरुख खान स्टार प्लस के रियलिटी शो डांस प्लस में पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने धर्म को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गए.

शाहरुख खान ने कहा कि, “हमने कभी हिंदू मुसलमान पर बात ही नहीं की. मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे जो है वो हिंदुस्तान है. कई बार जब वो स्कूल गई तो स्कूल में फॉर्म भरना पड़ता है कि आपका कौन सा धर्म है. मेरी बेटी जब छोटी थी तब एक बार उसने मुझसे पूछा था कि पापा हम कौन से धर्म के है? तो मैंने उसके फॉर्म में भी इंडियन लिखा. कोई रिलीजन नहीं है और होना भी नहीं चाहिए.”

आपको बता दें कि शाहरुख खान के इस बयान वाले वीडियो की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और लोग इसे जमकर शाहरुख खान को ट्रॉल कर रहे हैं.

शाहरुख खान को धर्म पर बयान देना कितना भारी पड़ गया. लोगों ने जमकर शाहरुख की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि इसकी अब फिल्म नहीं चल रही है इसलिए ऐसा बयान दे रहा है. वहीं कुछ लोगों ने CAA पर चुप्पी साधने के लिए शाहरुख को भला बुरा बोला है.

बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख को ट्रॉल किया गया है बल्कि इससे पहले भी वह देश के हालात से संबंधित बयान को लेकर आलोचना का शिकार हो चुके हैं.

उन्हीं सोशल मीडिया पर काफी बार ट्रॉल किया जा चुका है. वहीं ट्रोलिंग को लेकर शाहरुख खान ने यह कहा है कि उनका काम केवल नाचना गाना है. लेकिन अब उनके धर्म वाले बयान पर बखेड़ा खड़ा हो गया है.

शाहरुख ने कई बार कहा है कि सोशल मीडिया पर एक ऐसी गैंग है जो उनके फिल्म आते ही उसे नहीं देखने का अभियान चलाने लगते हैं.

हालांकि पिछले 1 साल से उनकी कोई फिल्म ही नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि वह जल्द ही बड़े पर्दे पर फिर से वापसी की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि वह शायद अब टीवी शो में आकर ऐसे बयान दे रहे हैं.

वैसे शाहरुख खान के धर्म वाले बयान पर आपका क्या कहना है? आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

   यह भी पढ़ें

Please follow and like us:

Leave a Reply