सैफ अली खान ने Tanhaji को लेकर कह दी बड़ी बात

2
222 views
hindi news,news in hindi,saif ali khan,tanha ji,tanaji,tanaji saif ali khan,tanha ji controversy,controversy,ताना जी,ताना जी कंट्रोवर्सी,ताना जी सेफ़ अली ख़ान,सैफ़ अली ख़ान,अजय देवगन,अजय देवगन तानाजी,फ़िल्म,bollywood,bollywood,bollywood latest news,controvercy,hindi news,news in Hindi,Saif Ali Khan,Tanhaji,
Saif as Uday Bhan

सैफ अली खान ने  Tanhaji फिल्म को लेकर अपने ही किरदार पर सवाल खड़ा कर दिया है कि उदय भान का यह किरदार सच्चा है या फिर इस किरदार को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. 

Tanhaji: The Unsung Warrior
Tanhaji: The Unsung Warrior

सेलिब्रिटी गॉसिप: इन दिनों सैफ अली खान और अजय देवगन की फिल्म  Tanhaji: The Unsung Warrior की चर्चा काफी हो रही है. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन भी कर रही है.

इस फिल्म में दोनों के द्वारा निभाया गया किरदार को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस फिल्म में Tanhaji के किरदार को अजय देवगन ने और उदयभान के किरदार को सैफ अली खान ने निभाया है. इस फिल्म में दोनों ने अपने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है.

सैफ ने अपने ही किरदार पर खड़ा किया सवाल:

इसी बीच खबर आ रही है कि सैफ अली खान ने अपने ही किरदार पर सवाल खड़ा कर दिया है कि उदय भान का यह किरदार सच्चा है या फिर इस किरदार को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. 

Tanhaji फिल्म को लेकर शुरू से ही थोड़ा सा बखेरा खड़ा हुआ था कि इस फिल्म में जो कहानी दिखाई जा रही है क्या वह सही है. इस फिल्म को लेकर बहुत जगह सवाल खड़े किए गए थे, कुछ राजनीतिक पार्टी ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी मत रखी थी.

लेकिन अब सैफ अली खान ने जो बात कही है उसको सुनने के बाद लगता है कि सोशल मीडिया पर एक अलग तरह की जंग छिड़  चुकी है.

Saif As Uday Bhan
Saif As Uday Bhan

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान  कहा कि, “कुछ कारणों से वह अपना स्टैंड नहीं ले पाए लेकिन अगली बार जब कभी उन्हें ऐसा किरदार ऑफर होगा तो वह अपनी बात जरूर रखेंगे. उन्होंने इसके आगे बताया कि उनको उदय भान का किरदार काफी अच्छा लगा था और वह इसको करने के लिए काफी एक्साइटेड थे क्योंकि यह किरदार काफी कमाल का था लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि जब लोग उनसे कहते हैं कि यह इतिहास है तो मैं उनसे इत्तेफाक नहीं रखता.” 

सैफ अली खान ने इस फिल्म के किरदार के इतिहास पर सवाल उठाया है कि इस फिल्म में जो इतिहास दिखाई गई है क्या यह सही थी या फिर इसमें कुछ जोड़-तोड़ की गई है और इसके साथ-साथ उन्होंने कहा है कि उन्हें इतिहास पूरा का पूरा पता है और उन्हें इतिहास की जानकारी भी बहुत अच्छे तरीके से है.

Ajay Devgan As Tanhaji
Ajay Devgan As Tanhaji

क्या सही है इस फिल्म का इतिहास:

सैफ ने अपना मत रख कर इस फिल्म की कहानी पर ही सवाल खड़ा कर दिया है की 17 वी सदी में मराठा योद्धा स्वराज के लिए लड़ रहे थे? इसी मुद्दे पर वह आगे बात करते हुए कहते हैं कि, “मुझे नहीं लगता है कि अंग्रेजों के आने से पहले ऐसा कोई कांसेप्ट इंडिया में था.”

अब यह सैफ अली खान को ही बताना होगा कि वह किस कांसेप्ट की बात कर रहे हैं जो कि इस फिल्म में दिखाया गया है. वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म को कहानी को लेकर तो पहले से विवाद चल ही रहा था और अब सैफ अली खान ने इस फिल्म को लेकर जो सवाल खड़ा किया है क्या इससे यह विवाद और आगे बढ़ेगा?

 

आप अपने कमेंट के माध्यम से जरूर बताइएगा कि इस फिल्म में जो कहानी दिखाई गई है क्या वह इतिहास सही है या फिर इतिहास के साथ में इस फिल्म में कुछ जोड़-तोड़ की गई है.

   यह भी पढ़ें

 

 

 

 

 

 

Please follow and like us:

2 COMMENTS

  1. क्या दीपिका खुद की गलती का खामियाजा भुगत रही है - sbenews11

    […] […]

  2. […]    यह भी पढ़ें […]

Leave a Reply