Twitter पर Bharti Singh हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘माल फूंक कर ट्वीट किया था क्या’

0
1 views
Twitter पर Bharti Singh हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'माल फूंक कर ट्वीट किया था क्या'


नई दिल्ली: ड्रग्स मामले (Drug Case) में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉमेड‍ियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh limbachiyaa) को गिरफ्तार कर लिया है. फैन्स के लिए ये स्वीकार करना बेहद मुश्किल था. फैन्स अब जमकर भारती सिंह पर गुस्सा निकाल रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इस सब के बीच भारती का एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है. 

भारती सिंह का पुराना ट्वीट वायरल
यह ट्वीट 2015 का है, जिसमें भारती ने लोगों से ड्रग्स न लेने की अपील की थी. भारती का वह ट्वीट उल्टा उनपर ही भारी पड़ गया है. भारती ने ट्वीट कर कहा था- ‘प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें, ये आपकी सेहत के लिए हान‍िकारक है’. 

सोशल मीडिया पर भारती सिंह का बना मजाक
अब भारती के इस ट्वीट को लोग शेयर कर उनका मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘5 साल पहले भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान दिया करती थीं.’ वहीं एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘यह ट्वीट साबित करता है कि भारती सिंह सच में कॉमेड‍ियन हैं. मस्त जोक मारा रे’. 

ये भी पढ़ें: Drug Case: NCB ने Bharti singh के पति Harsh पर दागे ये 10 सवाल, रातभर चली पूछताछ

लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं भरती 
एक यूजर ने तो लिखा, ‘यह ट्वीट भी माल फूंक के किया था क्या?’ इससे साफ होता है कि लोगों को भारती सिंह से ऐसी उम्मीद नहीं थी. 

बता दें, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ड्रग्स मामले में जेल में हैं. उन्हें और उनके पति हर्ष को एनसीबी (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया. बॉलीवु़ड में ड्रग्स की जांच के लपेटे में अब तक कई सिलेब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं. इनमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लेकर दी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह, फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के साथ-साथ कई नाम सामने आ चुके हैं. इनमें कई लोगों की गिरफ्तारी हुई तो कई को एनसीबी ने पूछताछ कर छोड़ दिया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुए इस मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Bharti singh का VIDEO VIRAL, गिरफ्तारी से 1 दिन पहले किया था पोस्ट

VIDEO





Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply